January 24, 2022

अल्मोड़ा: विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान ने विगत 12 दिनों से धरने पर बैठी आशा कार्यकर्ताओं से की वार्ता, कही यह बात

 7,165 total views,  2 views today

अल्मोड़ा में विगत 12 दिनों से आशा कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर धरने में बैठी है। जिस पर आज विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान ने धरने पर बैठी आशा कार्यकर्ताओं से वार्ता की। वही आशा वर्करों ने अपना 12 सूत्रीय मांगपत्र विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान  को सौंपा। विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि वो दूरभाष में सरकार के उच्च अधिकारियों से वार्ता कर समस्या का शीघ्र समाधान करेंगे।

उत्तराखंड की सरकार आशा वर्करों की हर समस्या के समाधान के लिए है प्रतिबद्ध-

जिसमें विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान ने कहा कि उत्तराखंड की सरकार आशा वर्करों की हर समस्या के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार उनकी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर जिसमें सरकार उनकी परेशानियों को दूर करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आम जनमानस की सरकार है और सरकार जनहित में त्वरित निर्णय ले रही है, जिसमे ट्रेनी डॉक्टरों के 7 हजार से 17 हजार करने का विषय हो, आंगनबाड़ी कार्यकर्तियो का मानदेय बढ़ाना हो, पर्यटन क्षेत्र में कोरोना काल के दौरान बेरोजगार हुए लोगो के विषय मे हो, युवाओ को रोजगार के लिए हो। सरकरा हर किसी के विषय मे सोच रही है और निरंतर समस्याओं का समाधान कर रही है, और शीघ्र ही सरकार आशा कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान करेगी।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान वार्ता में आशा कार्यक्रताओं की और से विजयलक्ष्मी गुप्ता, ममता तिवारी,आनंदी मेहरा, आदि लोग शामिल रहे, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जिलामंत्री विनीत बिष्ट, चंदन लाल टम्टा, विपिन बिष्ट आदि लोग उपस्थित रहे।