December 6, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: मोटरसाइकिल चोरी की घटना को 03 नाबालिगों ने दिया अंजाम, आए गिरफ्त में, पूछताछ में बताया यह हैरान शौक

अल्मोड़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। अल्मोड़ा में दिनांक- 30.09.2023 को एक व्यक्ति सलमान निवासी टांडा, जिला रामपुर, हाल निवासी भनलेख जैंती, लमगडा जिला अल्मोड़ा ने थाना लमगड़ा में तहरीर दी कि दिनांक 29.09.2023 की रात्रि में उसकी मोटरसाइकिल नंबर – UP 22 AU 6158 सुनाड़ी चौराहे के पास से चोरी हो गई है। जिस पर थाना लमगड़ा में धारा- 379 भादवि के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत की गयी।

पुलिस की कार्यवाही

जिस पर रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा ने घटना का तत्काल संज्ञान लेकर थानाध्यक्ष लमगड़ा को वाहन चोरी का शीघ्र खुलासा करने हेतु निर्देशित किया गया। सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष लमगड़ा दिनेश नाथ महंत के नेतृत्व में मोटर साईकिल चोरी की घटना के खुलासे हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा कुशल सुरागरसी-पतारसी करते हुए दिनांक 30.09.2023 को धौलकडया तिराहे से तीन नाबालिकों के कब्जे से जैंती भनलेख से चोरी मोटरसाइकिल नंबर-UP 22 AU 6158 व एक अन्य मोटरसाइकिल नंबर-UK 04 P 2338 बेडचूला मुक्तेश्वर नैनीताल से चोरी की बरामद करते हुए तीनों नाबालिकों को विधिक संरक्षण में लेकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

पूछताछ में बताई यह बात

पूछताछ में तीनों नाबालिकों ने बताया‌ कि उन्हें मोटरसाइकिल चलाने का शौक है। वह तीनो मिलकर मोटरसाइकिलों को चोरी करते हैं और एक-दो महीने चलाने के बाद मोटर साईकिल कहीं पर छोड़ देते हैं।

थाना लमगड़ा पुलिस टीम

1-उ0 नि0 सुनील कुमार, प्रभारी चौकी जैंती, थाना लमगड़ा
2-अपर उ0नि0 बिक्रम सिंह
3-हे०कानि० ललित मोहन जोशी
4-हे०कानि० दिनेश सिंह कार्की
5-हे०कानि० दीप चन्द्र

error: Content is protected !!