May 27, 2022

बागेश्वर: आजादी का अमृत महोत्सव : शहर के विभिन्न चौराहों में हुए कई कार्यक्रम आयोजित

 2,776 total views,  2 views today

बागेश्वर: भारत की आजादी की 75वीं वर्षगाठ के उपलक्ष्य में प्रदेशभर में 01 अप्रैल, 2021 से आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है शासन द्वारा तय की गयी तिथियों में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं । आज इसी अवसर  सांस्कृतिक दलों के माध्यम से नुक्कड नाटक का आयोजन नगर पालिका परिसर के साथ ही शहर के विभिन्न चौराहों पर किया गया । यह कार्यक्रम  नगर पालिका अध्यक्ष बागेश्वर सुरेश खेतवाल की उपस्थिति में आयोजित किया गया। इस अवसर पर जन कल्याण समिति कुंवारी मंडलसेरा बागेश्वर, मॉ शारदा सॉस्कृतिक लोक कला मंच तथा नव युवक मंगल झणकोट के कलाकारो द्वारा नुक्कड नाटक आयोजित किये गयें।

आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जाना एक सराहनीय पहल

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल  ने कहा कि स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाठ को आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जाना एक सराहनीय पहल है। नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से स्वतंत्रता सेनानियों का संघर्ष व योगदान को व आजादी के महत्व को प्रदर्शित किया जा रहा है । जो हम सबकी देशप्रेम की भावना को जगाता है ।
खेतवाल जी ने आगे कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने आजादी के जो संघर्ष एवं बलिदान दिया हैं वह कभी भुलाया नहीं जा सकता हैं तथा उनके संघर्षो को हमेशा देश याद रखेगा। 

यह रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी रती लाल शाह, अधि0अधि0 नगर पालिका बागेश्वर राजेदव जायसी, दलनेता बलवी सिंह दानू, अर्जुन देव सहित संबंधित दलों के कलाकार एवं आमजन मौजूद रहें।