January 24, 2022

भाजपा मजखाली मंडल की बूथ सत्यापन समिति की बैठक मजखाली में हुई आयोजित

 1,990 total views,  2 views today

भारतीय जनता पार्टी मजखाली मंडल की बूथ सत्यापन समिति की बैठक मजखाली में भारतीय जनता पार्टी कार्यलय पर आयोजन हुआ,  बैठक में  मंडल प्रभारी और जिलामंत्री विनीत बिष्ट ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर जनता की समस्याओं का समाधान करे ।

विनीत ने यह निर्देश दिए

इस दौरान  विनीत बिष्ट ने कहा कि बूथ अध्यक्ष शीघ्र बूथ की समिति का गठन करें, बूथ के वार्षिक कार्यक्रमो के प्रमुख बनाने है प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम के लिए जगह आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करे, समाजिक लोगो से सम्पर्क स्थापित करें, भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर पार्टी की रीति नीति को आम जनता तक पहुंचाएं और भारतीय जनता पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करें ।

बुथ जीता चुनाव जीता

भारतीय जनता पार्टी का हमेशा से यह नारा रहा है बुथ जीता चुनाव जीता, इस बार हर कार्यकर्ता मेरा बूथ सबसे मजबूत के नारे को चरितार्थ करते हुए अपने बूथ को जिताने का व चुनाव में आगे रखने का प्रयास करेगा, अपने बूथ के युवा मतदाताओं का वोटर लिस्ट में नाम लिखाना और उन्हें भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करना यह मुख्य कार्य बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का होगा।

अपने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता के सम्मान की चिंता करती है

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो अपने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता के सम्मान की चिंता करती है और जन सरोकार से जुड़े मुद्दों को उठाने का प्रयास करती है । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता से अपेक्षा की जाती है कि वह हो अपने बूथ पर पन्ना प्रमुख की नियुक्ति कर हर मतदाता पर कार्य करने का प्रयास करें । 

यह लोग रहे मौजूद

बैठक में जिला कार्यकारिणी सदस्य राहुल वोहरा, मजखाली मंडल अध्यक्ष बिशन सिंह कनवाल, राजेंद्र सिंह अधिकारी, भगवत सिंह , गोविंद सिंह ,सुंदर सिंह, प्रदीप सिंह हरिश सिंह, शेर राम,चंदन सिंह, हर्ष सिंह बिष्ट ,दीपक रावत, दीवान राम, आदि लोग उपस्थित रहे।