October 5, 2022

चंपावत: सीएम धामी ने नामांकन कर कहा – मैं सभी जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए संकल्पित हूं

 589 total views,  2 views today

चंपावत में 31 मई को उपचुनाव होना है । और  जून को रिजल्ट आ जाएगा । जिसके लिए सीएम धामी ने आज चंपावत से उपचुनाव के लिए पार्टी के तमाम दिग्गजों के साथ  नामांकन कराया। इस बीच पूर्व विधायक  कैलाश गहतोड़ी भी इस पूरी प्रक्रिया में उनके साथ नजर आए ।

उपचुनाव जीतना जरूरी है

सीएम धामी का कुर्सी पर बने रहने के लिए  उपचुनाव जीतना जरूरी है । बता दें कि कांग्रेस ने सीएम धामी के सामने  महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है।

जनता को संबोधित किया

सीएम धामी ने  विधानसभा चम्पावत में भारी संख्या में आई  जनता को संबोधित किया। उन्होने कहा कि मैं अनेक धार्मिक एवं ऐतिहासिक धरोहरों को समेटे इस चम्पावत की पवित्र भूमि को नमन करता हूं। हम पूरी सहभागिता के साथ क्षेत्र के विभिन्न स्थानों को विकसित कर उन्हें मुख्यधारा से जोड़ते हुए विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे।उन्होंने कहा कि मैं पूर्व विधायक  कैलाश गहतोड़ी  द्वारा संचालित विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हुए सभी जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए संकल्पित हूं। चम्पावत की देवतुल्य जनता से मिल रहा अपार प्रेम एवं स्नेह हेतु सहृदय आभार ।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट, सांसद अजय टम्टा, कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास, सौरभ बहुगुणा, रेखा आर्या समेत , सांसदगण, मंत्रीगण, विधायकगण एवं पदाधिकारीगण समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।