June 30, 2022

हल्द्वानी: 17 हजार रुपए में सुपारी लेकर व्यक्ति को मारी गोली, गिरफ्तार

 553 total views,  2 views today

हल्द्वानी: रामपुर रोड पर हुए गोलीकांड का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मामला रुपए के लेन-देन से जुड़ा है, जिसके चलते एक व्यक्ति को गोली मार दी गई।

यह है पूरा मामला

20 नवंबर को रामपुर रोड निवासी रेखा गंगवार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 19 नवम्बर को उसके पति केशव गंगवार को घर के बाहर अज्ञात बदमाश ने गोली मार दी थी। पुलिस ने मामले की काफी खोजबीन के बाद नौ दिसम्बर को ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर निवासी शूटर सूरज पुत्र मैकू लाल को 315 बोर के तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। सूरज ने मुख्य आरोपी छोटे लाल उर्फ बृजनन्दन निवासी ग्राम जोखनपुर थाना शीशगढ जिला बरेली के कहने पर 17 हजार रुपए के बदले केशव गंगवार को गोली मारने की बात स्वीकारी।

2 लाख रुपए लिए थे उधार

जानकारी के मुताबिक केशव गंगवार की पत्नी रेखा की छोटे लाल उर्फ बृजनन्दन से जान पहचान थी। जिसके चलते रेखा ने उसे दो लाख रुपए उधार दिए थे। छोटे लाल इन रूपयों को लौटा नहीं रहा था तो पति-पत्नी दोनों उस पर दबाव बना रहे थे। जिसके बाद छोटे लाल ने अपने मित्र सूरज के साथ मिलकर केशव को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। सूरज ने छोटे लाल के 17 हजार रुपये देने थे। जिसके एवज में सूरज केशव गंगवार को गोली मारने की तैयार हो गया।

आरोपित सूरज को तमंचे व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार

19 नवम्बर को छोटे लाल अपनी बाइक से सूरज को एक तमन्चा 315 बोर व दो कारतूस देकर केशव गंगवार के घर के बाहर छोड़ गया। जब केशव लाल बैंकट हाल से गार्ड की ड्यूटी कर वापस अपने घर आ रहा था तो वहां पहले से मौजूद घूम रहे शूटर सूरज ने केशव गंगवार पर तमंचे से फायर कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित सूरज को तमंचे व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपित छोटे लाल फरार है।