November 27, 2022

हल्द्वानी: मिठाई व्यवसाई को ट्रक वाहन ने मारी टक़्कर, मौके पर हुई मौत

 3,211 total views,  2 views today

हल्द्वानी से एक बेहद दुखद और दर्दनाक खबर सामने आई है। हल्द्वानी में सड़क हादसे में एक व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना आज सुबह की है। जब व्यवसायी स्कूटी से अपनी दुकान को जा रहे थे।

ट्रक वाहन ने मारी-

आज सुबह नैनीताल रोड के पास अम्बिका विहार निवासी 62 वर्षीय दिनेश गुप्ता अपनी स्कूटी यूके 04 बी 5324 से अग्रसेन चौराहा स्थित अपनी मिठाई की दुकान पर जा रहे थे। दिनेश गुप्ता की हल्द्वानी में स्टेंडर्ड स्वीट्स नाम काफी प्रतिष्ठित दुकान है। तभी अचानक तिकोनिया चौराहे के पास पहुंचते ही काठगोदाम से हल्द्वानी की तरफ आ रहे ट्रक वाहन ने उन्हें टक़्कर मारते हुए रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक को किया गिरफ्तार-

जिसके बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ा और मौके पर पंहुची पुलिस ने ट्रक चालक बागेश्वर निवासी तरेंद्र सिंह पुत्र बलवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को जब्त कर लिया है।

परिवार में मचा कोहराम-

इस घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वही व्यवसाई की मौत से स्थानीय लोगों में दुख और आक्रोश भी है। वही व्यवसायी की मौत की घटना के बाद से सभी व्यवसायों ने दुख जताया और सोशल मीडिया पर भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सभी लोगों का कहना है कि दिनेश गुप्ता का लोगों के बीच अच्छा व्यवहार था।