December 5, 2021

अल्मोड़ा नगर बाजार के मुख्य द्वारों के गेटों में नगरपालिका अल्मोड़ा द्वारा तालाबंदी का करेंगे पूरजोर विरोध- मनोज सिंह बिष्ट

 3,611 total views,  2 views today

युवा जन संघर्ष मंच अल्मोड़ा और मंच के संयोजक मनोज सिंह बिष्ट उर्फ (भय्यू) के द्वारा एक आम सभा की गई। जिसमें कहा गया कि अल्मोड़ा के नगर बाजार के मुख्य द्वारों के गेटों में नगरपालिका अल्मोड़ा द्वारा तालाबंदी कराई गई है जोकि सरासर गलत है, और इससे बाजार में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे मल्ली बाजार में व्यवसाय में भी काफी दिक्कत आ रही है।

युवा जन संघर्ष मंच अल्मोड़ा नगर पालिका का करेगी विरोध-

इस फरमान के खिलाफ युवा जन संघर्ष मंच अल्मोड़ा नगर पालिका के इस तुगलकी फरमान का पुरजोर विरोध करती है। साथ ही नगरपालिका अल्मोड़ा को यह चेतावनी भी देना चाहती है। अगर नगर के बाजार में रहने वाले लोगों का इसी तरह पालिका उत्पीड़न करेगी तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। और पालिका के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इन गेटो को एक-दो दिन में जल्द से जल्द खोला जाए-

बाजार में जिन जिन लोगों के अपने अपने भवन हैं वे लोग सभी नगरपालिका अल्मोड़ा को भवन कर के रूप में टैक्स देती है जिसके लिए लोग हर सुविधा के हकदार हैं अगर इनसे यह हक छीना जाएगा युवा जन संघर्ष मंच अल्मोड़ा इसका खुलकर विरोध करेगी। नगरपालिका द्वारा इन गेटो  में लगे तालों को तुरंत खोला जाए जिससे कि आने वाले भविष्य में कोई अनहोनी ना हो सके और यहां रहने वाले लोगों को हर सुविधा नगरपालिका मुहैया कराए। अगर इन गेटो को एक-दो दिन में जल्द से जल्द नहीं खोला जाएगा तो इसका विरोध युवा जन संघर्ष मंच इन गेटो के वहां पर  बैठकर इसका विरोध करेगा। और नगरपालिका का गिराओ भी मंच द्वारा किया जाएगा।