July 1, 2022

एसएसजे विश्वविद्यालय द्वारा अंतर महाविद्यालयी पुरुष बॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

 1,256 total views,  2 views today

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय द्वारा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बेरीनाग के खेल मैदान में अंतर महाविद्यालय बॉलीबॉल पुरुष प्रतियोगिता का आरंभ हुआ।  उद्घाटन करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सी.डी. सूँठा ने युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। प्रतियोगिता के आरंभ में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय,रानीखेत एवं राजकीय महाविद्यालय मनीला के बीच रोमांचक मुकाबले हुआ। जिसमें रानीखेत की बॉलीबॉल टीम ने बाजी मारी।

खिलाड़ियों को खेल के प्रति उत्साह बनाये रखने के लिए शुभकामनाएं दी

विशिष्ट अतिथि रूप में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता महेश रौतेला ने खिलाड़ियों को खेल के प्रति उत्साह बनाये रखने के लिए शुभकामनाएं दीं। महाविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी डॉ पी सी मठपाल ने विभिन्न महाविद्यालय से आये खिलाड़ियों , टीम के कप्तानों और अतिथियों का स्वागत किया।
विश्वविद्यालय क्रीड़ा प्रभारी श्री लियाकत अली ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 10 टीम प्रतिभाग कर रही हैं। उन्होंने सभी दलों के सहयोग के लिए आभार जताया।

पिथौरागढ़ की टीम विजयी रही

राजकीय स्नात्कोत्तर महाविद्यालय, पिथौरागढ़ और राजकीय महाविद्यालय, गनाई गंगोली के बीच हुए मुकाबले में पिथौरागढ़ की टीम विजयी रही।

यह लोग रहे उपस्थित

  इस अवसर पर विश्वविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी श्री लियाकत अली, श्याम मुन्नू भट्ट,भूपेंद्र सिंह बिष्ट, चंदन सिंह बिष्ट, अर्जुन कुमार, मदन रावत, मनोहर खाती, चंदन सिंह मेहरा सहित शिक्षक और खेलप्रेमी उपस्थित रहे।