October 5, 2022

‘केजीएफ 2’ ने तोड़े रिकार्ड, दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का बिजनेस, जाने

 2,732 total views,  2 views today

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ‘केजीएफ 2’ ने इस वक्त पर्दे पर धमाल बचा रखा है। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई। जो कई रिकार्ड बनाती जा रही हैं। कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की आंधी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है।‌लगातार दो हफ़्तों से केजीएफ चैप्टर 2 का क्रेज दर्शकों पर‌ बना हुआ है।

बनाया बड़ा रिकॉर्ड-

‘केजीएफ चैप्टर 2’ जल्द ही सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म ने महज़ चार दिनों के अंदर फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 552 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया। जिसके बाद अब केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर साढ़े सात सौ करोड़ रुपए कमा चुकी हैl जो तूफान अभी भी जारी है। यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। पहले चार दिनों में ही फिल्म ने कई दर्जन रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

केजीएफ ने सिनेमाघरो मे मचाई तबाही-

एंटरटेनमेंट वेबसाइट कोई मोइ के मुताबिक फिल्म ने पहले वीकेंड (चार दिनों के) पर ही दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 552 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया। केजीएफ चैप्टर 2 ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पहले 8 दिनों में साढ़े सात सौ करोड़ रुपए का व्यापार कर लिया है। ऐसे ही अगर इसकी कमाई जारी रहती है तो फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। वही फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार को हिंदी में शुरुआती रुझानों के मुताबिक करीब 24 करोड़ रुपये की नेट कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है। इसके चलते फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी की कमाई अब करीब 219 करोड़ रुपये हो चुकी है। भारत में फिल्म ने आठवें दिन 25 करोड़ का बिजनेस किया। जो बीते दिन से काफी बेहतर रहा । फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 522.97 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। जिसके बाद अब यश की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में ही 300 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म 926 करोड़ के बड़े आंकड़े को पार कर चुकी है। वहीं अब फिल्म‌ जल्द‌ ही 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।