June 20, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

नैनीताल: प्यार में मिला धोखा तो युवती ने खा लिया जहर, मौत

नैनीताल में एक युवती ने प्यार में धोखा मिलने के चलते जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवती रूद्रपुर से किसी काम के चलते नैनीताल आई हुई थी।

रूद्रपुर निवासी है युवती-

जानकारी के अनुसार शिवपुर खानपुर पश्चिम उधमसिंह नगर निवासी 29 वर्षीय शालू अधिकारी रूद्रपुर से नैनीताल आई हुई थी। वह यहां किसी होटल में रूकी हुई थी। जहां देर रात प्रेमी से बात करते समय उनकी किसी बात में बहस हो गई। जिसके बाद युवती ने विषाक्त पदार्थ खा लिया और कमरे से बाहर बेसुध होकर गिर गई।

होटल कर्मी ने पूछताछ करते हुए रिकॉर्ड की विडियो-

जिसके बाद आवाज सुनने पर होटल कर्मी युवती के पास पंहुचे, उसके मुंह से झाग निकल रहा था। लोगों ने सोचा उसे मिग्री आई है। कुछ समय बाद भी युवती के हालत में सुधार नही हुआ तो होटल कर्मियों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। इसी बीच एक कर्मी ने उससे पूछताछ करते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। जिसमें युवती द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की बात कबूल की गई। ज्योति ने बताया कि पीलीभीत निवासी एक युवक जो दिल्ली में रहता है उसके द्वारा उसे धोखा दे दिया गया। जिस कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

युवती की हुई मौत-

अस्पताल में उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। वही इस घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस भी मामले में आगे की जांच कर रही है।