February 7, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: अभद्र भाषा का प्रयोग करने व जान से मारने की धमकी देने पर युवक ने दर्ज कराया मुकदमा

 2,887 total views,  2 views today

अल्मोड़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। सूरज वाणी पुत्र नारायण वाणी चौघानपाटा अल्मोड़ा ने एक मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली अल्मोडा को तहरीर सौंपी है।

जानें पूरा मामला-

जिसमें सूरज वाणी ने बताया है कि दिनांक 26.08.2022 प्रातः 2.46 बजे मुझे मेरे मोबाईल 07618485586 में एक अज्ञात नंबर से काॅल आयी जिसमें उक्त व्यक्ति द्वारा अपना नाम संदीप लटवाल बताया गया। उक्त व्यक्ति द्वारा मुझे अपशब्द भाषा का प्रयोग किया गया तथा मेरी छवि भंग करने का प्रयास किया गया और मानसिक वेदना व समाज में मेरी प्रतिष्ठा गिराने के उद्देश्य से उक्त नंबर से उक्त व्यक्ति द्वारा डराया व धमकाया गया। जबकि मेरा उक्त व्यक्ति से कोई सरोकार नही है और न ही मै उक्त व्यक्ति को जानता हुँ न ही पहचानता हुँ । साथ ही साथ उक्त व्यक्ति मेरा किसी भी प्रकार से चित परिचित नही है। दिनांक 26.08.2022 की घटना के पश्चात से ही मैं मानसिक वेदना झेल रहा हुँ । उक्त व्यक्ति द्वारा मुझे प्रातः 7.17 , 7.18, 7.19 बजे पुनरावृत्ति करते हुए मेरे नंबर पर काल की गयी। जिसके बाद प्रातः 8.15 बजे काल की गयी तो उक्त व्यक्ति द्वारा प्रातः 2 बजे की भाँति मुझे अपशब्दों का प्रयोग किया जाने लगा व डराया व धमकाया जाने लगा तथा जान से मारने की धमकी दी गयी । साथ ही साथ मुझे एस0एस0जे0 कैम्पस अल्मोडा के गेट के पास आने की धमकी दी जाने लगी । अगर न आने की बात कही तो मुझे धमकाया गया। जिस कारण मै उक्त व्यक्ति द्वारा बहुत आघात हुँ और मेरे परिवार में तनाव का माहौल हो गया है। साथ साथ मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा गिर रही है मेरी छवि को गिराने के उद्देश्य से एक षडयन्त्र के तौर पर उक्त घटना को अंजाम दिया गया है।

कार्यवाही की मांग-

जिसमें यह भी कहा गया कि उनके फोन पर रिकार्डिंग भी उपलब्ध है। जिस पर पुलिस से पहले रिपोर्ट दर्ज करने और जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है।