May 24, 2022

COVID-19 टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे सभी देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दी बधाई

 1,580 total views,  6 views today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में चल रहे COVID-19 टीकाकरण अभियान की सराहना की और साथ ही उन लोगों को बधाई दी जो भारत के टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

ट्वीट का जवाब देते हुए दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया के एक ट्वीट का जवाब देते हुए सभी की सराहना की, उन्होंने लिखा, यह हमारे साथी नागरिकों को टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक हितधारक द्वारा किए गए स्मारकीय प्रयास का सिर्फ एक उदाहरण है। भारत के टीकाकरण अभियान को सफल बनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को बधाई। बता दें कि प्रधानमंत्री के ट्वीट से पहले मनसुख मंडाविया ने एक ट्वीटर में एक वीडियो साझा किया जिसमें स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों की कड़ी मेहनत को दर्शाया गया है, जो लोगों का टीकाकरण कराने के लिए जोखिम भरे इलाकों की यात्रा करते हैं। मंडाविया ने ट्वीट किया, इन स्वास्थ्य कर्मियों की कड़ी मेहनत के कारण दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे तेज टीकाकरण अभियान आज सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है। देश को सुरक्षित करने में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।