January 27, 2022

रोहित भट्ट बने भारतीय पत्रकार संघ अल्मोड़ा के नगर अध्यक्ष

 4,927 total views,  4 views today

भारतीय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री शमीम दुर्रानी ने अल्मोड़ा के युवा पत्रकार रोहित भट्ट को अल्मोड़ा का नगर अध्यक्ष मनोनीत किया हैं और आशा व्यक्त की हैं कि वो पत्रकारों के हितों के साथ-साथ संगठन को भी मजबूत करने का कार्य करेंगे, और उज्जवल भविष्य की कामना की है।
           
अल्मोड़ा में ही रहकर अपनी शिक्षा ग्रहण की

युवा पत्रकार रोहित भट्ट का जन्म अल्मोड़ा में हुआ उन्होंने अल्मोड़ा में ही रहकर अपनी शिक्षा ग्रहण पढ़ाई के बाद रोहित ने अपनी शुरुआत उत्तरांचल दीप पेपर से की उत्तरांचल दीप के बाद उन्होंने हिंदुस्तान पेपर में कार्य किया। रोहित ने उसके बाद अमर उजाला पेपर मैं ज्वाइन किया अभी वह अमर उजाला पेपर में पेपर में कार्यरत हैं ।

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए गुरुजनों और परिजनों का आभार जताया

इधर रोहित भट्ट ने अपने सभी गुरुजनों और अपने माता-पिता तथा परिजनों का धन्यवाद किया जिन्होंने इस मुकाम तक उनको पहुंचाया। भविष्य में सभी वरिष्ठ और युवा पत्रकारों को एक साथ लेकर उनके लिए कार्य करेंगे ।

बधाइयाँ दी

नगर अध्यक्ष बनने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विक्रम सेन,प्रदेश अध्यक्ष श्री  शमीम दुर्रानी,प्रदेश महामंत्री श्री दीपक शर्मा,प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राकेश चौहान,प्रदेश संरक्षक श्री सनूज,प्रदेश संगठन मंत्री श्री अंकित मलिक, प्रदेश सचिव श्री रोहित कार्की सहित प्रदेश व जिले के समस्त पदाधिकारियों ने बधाई दी ।