August 16, 2022

मैकडोनाल्ड के बर्गर में निकला बिच्छू, खाते ही बिगड़ी तबियत, जाने कहां का है मामला

 2,432 total views,  2 views today

एक युवक तब हैरान हो गया जब उसके मुंह में बिच्छू का आधा हिस्सा चला गया । मामला राजस्थान के जयपुर का है । शहर के मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट में एक युवक जब  बर्गर खाने लगा तभी उसे टेस्ट थोड़ा अजीब सा लगा, जब उसने बर्गर को देखा तब तक उसने आधा बिच्छू चबा लिया था ।

यह था मामला

22 साल के तरुण सैनी अपने दोस्त के साथ रात को बर्गर खाने मैकडोनाल्ड गए थे ।  उन्होंने 2 बर्गर ऑर्डर किए।  तरुण जब बर्गर खोलकर खाने लगे तो अचानक बर्गर का टेस्ट कुछ अज़ीब सा लगा  । उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने चेक किया तब तक उसमे कुछ काला सा कीड़ा नजर आया । इसको देखते ही उन्होंने बर्गर का आधा हिस्सा भी मुँह से बाहर निकाल दिया । अच्छे से देखने के बाद बर्गर में काले रंग का छोटा बिच्छू मरा हुआ था । बर्गर में बिच्छू देखते ही तरुण हैरान रह गया । उसने वहां हंगामा खड़ा कर दिया । ओर इस मामले में वहां के स्टाफ से बात की गयी । युवकों का आरोप है कि शिकायत करने पर वहां मौजूद स्टाफ ने उससे बर्गर छीनकर अलग कर दिया था ।

एफआईआर दर्ज करवाई

तरुण की तबियत खराब होने पर उनके साथी उन्हें अस्पताल ले गए ।जहां डॉक्टरों ने उसे ऑब्जर्वेशन के लिए एडमिट किया । तरुण ने पूरे मामले की जानकारी दी।   रेस्टोरेंट मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में एफआईआर दर्ज करवाई ।