February 24, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

बेटे को तकलीफ में देख पिता ने दे दिया जहर, जाने पूरा मामला

बोन कैंसर से पीड़ित 14 साल के एक लड़के की तकलीफ न देख पाने से परेशान होकर पिता ने उसे जहर देकर मार डाला। घटना तमिलनाडु के सलेम गांव की हैं जहाँ एक पिता ने अपने बेटे को बोन कैंसर से लड़ते देख नहीं रहा गया तो उसने अपने ही हाथ से बेटे को जहर दे दिया। पिता ने उसे तीन दवाओं के मिश्रण वाला इंजेक्‍शन लगाया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।  मामला

तीन लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया

सूत्रों के मुताबिक पेरियासामी का 14 साल का बेटा वन्‍नाथमिजन पिछले एक साल से बोन कैंसर से पीड़ित था।  पेरियासामी ने अपने बेटे का दर्द दूर करने के लिए वेंकटेशन से संपर्क किया, जो एक प्रयोगशाला चलाता है, इसके बाद पेरियासामी और वेंकटेशन ने एक चिकित्सा पेशेवर प्रभु से संपर्क किया। उसके बाद तीनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

तीनों को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रभु तुरंत पेरियासामी के घर गया और उन्होंने 14 साल के वन्नाथमिजन को एक इंजेक्शन दे दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मामले में पेरियासामी, वेंकटेशन और प्रभु को गिरफ्तार कर लिया है, और इन पर धारा 109 (अपराध के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज हुआ है। आरोपी फ़िलहाल पुलिस की हिरासत में हैं।