May 26, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

उत्तराखंड की स्नेह राणा आईसीसी की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुरस्कार के लिए हुई नाॅमिनेट, डेब्यू टेस्ट में मचाया था धमाल

क्रिकेट जगत से जुड़ी अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम में बेहतर प्रदर्शन करने वाली उत्तराखण्ड के देहरादून की स्नेह राणा को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए नाॅमिनेट किया गया है। जिसमें एक और महिला खिलाड़ी शामिल हैं।

शैफाली वर्मा और स्नेह राणा आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नाॅमिनेट-

भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी शैफाली वर्मा और स्नेह राणा को जून के लिए आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नाॅमिनेट किया गया है। जिसमें शैफाली ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से डेब्यू किया था। जिसमें वह भारत की पहली और दुनिया की चौथी महिला खिलाड़ी बनीं थी, जिन्होंने डेब्यू मैच की दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ा है। वही ऑलराउंडर स्नेह ने भी इसी मैच से टेस्ट में डेब्यू किया था और उनके नाबाद 80 रनों की मदद से भारत यह मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुरस्कार के लिए  6 प्लेयर्स को किया शॉर्टलिस्ट-

जिसमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुरस्कार के लिए  6 प्लेयर्स पुरूष में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने वाली न्यूजीलैंड टीम के स्टार ओपनर डेवोन कॉनवे, काइल जेमिसन और साउथ अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक शामिल हैं। वहीं, महिला में भारत की 2 खिलाड़ी हैं। इसमें इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाली स्नेह राणा और शेफाली वर्मा और इंग्लैंड की सोफी एकलेस्टोन शामिल हैं।