August 14, 2022

अल्मोड़ा: कॉमनवेल्थ गेम्स में युवा शटलर लक्ष्य सेना का शानदार प्रदर्शन, श्रीलंका के साथ हुए मुकाबले में एकल वर्ग में सीधे सेटों में आसान जीत दर्ज की

 1,508 total views,  2 views today

भारतीय बैडमिंटन टीम का कॉमनवेल्थ गेम्स में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। श्रीलंका से हुए मुकाबले में टीम चैंपियनशिप में भारतीय टीम ने शानदार जीत का सिलसिला कामय रखा। युवा शटलर लक्ष्य ने एकल मुकाबले में 21-18, 21-5 से सीधे सेटों में आसान जीत दर्ज की।  

अल्मोड़ा में खुशी की लहर

   अल्मोड़ा में लोगों ने लक्ष्य सेन और भारतीय टीम की शानदार जीत पर खुशी जताई। दरअसल, इन दिनों बर्घिमन में कॉमनवेल्थ गेम्स जारी हैं। बीते शनिवार को हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका से जीत दर्ज की। भारतीय टीम में अल्मोड़ा नगर निवासी युवा शलटर लक्ष्य सेन भी शामिल हैं।

लक्ष्य और भारतीय टीम से जीत की उम्मीद

चैंपियनशिप के अपने पहले मुकाबले में लक्ष्य ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकल मुकाबले में सीधे सेटों में जीत दर्ज की। लक्ष्य की जीत की सूचना मिलते ही गृह क्षेत्र अल्मोड़ा में लोगों ने खुशी व्यक्त की। उम्मीद जताई की लक्ष्य और भारतीय टीम आगे भी ऐसा प्रदर्शन कर देश को मेडल दिलाएगी। वहीं बीते शुक्रवार को भारतीय टीम ने अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5-0 के अंतर से परास्त कर जीत से शुरुआत की थी।