June 26, 2022

देहरादून की सड़कों में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम कांग्रेस पार्टी के लिए शुभ संकेत – पूर्व दर्ज़ा मंत्री बिट्टू कर्नाटक

 3,248 total views,  2 views today

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि देहरादून में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से कांग्रेस भवन (कार्यालय) तक कार्यकर्ताओं के उमड़े हुजूम को देखकर स्पष्ट है कि राज्य में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुटता के साथ कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए कृत संकल्प हैं। श्री कर्नाटक ने कहा कि चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष माननीय हरीश रावत व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माननीय गणेश गोदियाल के प्रदेश कांग्रेस की कमान संभालने के अवसर में जिस प्रकार का उत्साह  कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में दिखा इससे स्पष्ट है कि भाजपा की उल्टी गिनती प्रारंभ हो चुकी  है ।

अब भाजपा विदाई और कांग्रेस की सरकार बनने की नींव रख दी गई है

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश के समस्त जनपदों के कार्यकर्ताओं ने बड़े उत्साह के साथ अपने नवनियुक्त नेताओं का तहे दिल से स्वागत किया और यह भी स्पष्ट कर दिया कि अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य में कांग्रेस की सरकार को लाने का मन बना लिया है। श्री कर्नाटक ने कहा कि देहरादून की सड़कों में उमड़ा हजारों हजार कार्यकर्ताओं का हुजूम इस बात का गवाह है कि अब भाजपा विदाई और कांग्रेस की सरकार बनने की नींव रख दी गई है, उन्होंने कहा कि जिस उत्साह और जोश में कांग्रेस कार्यकर्ता है वह प्रदेश की जन विरोधी सरकार को उखाड़ने की प्रतिज्ञा के साथ देहरादून से अपने जनपदों की ओर निकले हैं।

जल्द ही कांग्रेस प्रदेश की जनता की समस्याओं को लेकर बड़ा आन्दोलन खड़ा करेगी

श्री कर्नाटक ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस प्रदेश की जनता की समस्याओं को लेकर बड़ा आन्दोलन खड़ा करेगी और राज्य की रुके हुए विकास के पहिए को आगे बढ़ाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि उक्त कार्यक्रम में  प्रदेश प्रभारी माननीय देवेंद्र यादव, सांसद माननीय प्रदीप टम्टा ,दोनों सह प्रभारी दीपिका पांडेय , राजेश धर्मानी, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ,उप नेता प्रतिपक्ष करन महारा, वरिष्ठ विधायक मा० गोविंद सिंह कुंजवाल सहित पार्टी के समस्त विधायक गण, पदाधिकारी गण व वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।