July 6, 2022

राष्‍ट्रपति, उपराष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री ने महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में एक अस्‍पताल में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख व्‍यक्‍त किया

 1,458 total views,  2 views today

राष्‍ट्रपति, उपराष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री ने महाराष्‍ट्र में अहमदनगर के एक अस्‍पताल में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख व्‍यक्‍त किया है ।  शनिवार को अहमदनगर में एक सरकारी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भीषण आग लगने से कोविड-19 से पीड़ित 10 मरीजों की मौत हो गई और कई घायल हो गए हैं ।  राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कहा है कि अस्‍पताल में आग लगने से लोगों की मृत्‍यु होना बहुत दु:खद है। उन्‍होंने पीडित परिवारों के प्रति संवेदना जताई और घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

उपराष्‍ट्रपति ने संवेदना व्यक्त की

उपराष्‍ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि वह अहमदनगर जिले के सिविल अस्‍पताल के आई सी यू में आग लगने से लोगों के मरने के समाचार से बहुत व्‍यथित हैं। उन्‍होंने पीडित परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की।

पीएम मोदी ने भी घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने महाराष्‍ट्र के अहमद नगर में एक अस्‍पताल में लगी आग से मरने वालों के प्रति शोक व्‍यक्‍त किया है। एक ट्वीट में श्री मोदी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है तथा घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

You may have missed