October 22, 2021

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए बूथ स्तर पर स्वास्थ्य स्वयं सेवक समितियों का किया जाएगा गठन – शैलेंद्र साह

 1,324 total views,  2 views today

भाजपा स्याईदेवी मंडल की गुरुवार को बैठक आयोजित की गई। जिसमें शक्ति केंद्रों के संयोजकों के सत्यापन समेत पन्ना प्रमुख बनाने और कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गई।

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद मंडल प्रभारी शैलेंद्र साह ने यह कहा

इस दौरान बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद मंडल प्रभारी शैलेंद्र साह ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए बूथ स्तर पर स्वास्थ्य स्वयं सेवक समितियों का गठन किया जाएगा। जिसमें तीन लोगों की नियुक्ति की जाएगी। साथ ही समितियों को प्रशिक्षण देकर विभिन्न क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र व राज्य की जनकल्याणकारी योजानाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के केंद्रीय मंत्री बनने पर खुशी जताई गई।

यह लोग रहे मौजूद

बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष देवेंद्र नयाल, संचालन महामंत्री वीरेंद्र चिलवाल व गणेश जलाल ने किया। इस मौके पर यहां अर्जुन बिष्ट, जोगा डांगी, राजेंद्र भंडारी, हरीश चिलवाल, महेंद्र बिष्ट, विपिन जोशी, विपिन पाठक, एनडी जोशी, नवीन आर्या, हरीश बिष्ट, पूरन सिंह अधिकारी, रघुवर भाकुनी, हेम चंद्र तिवारी, बहादुर सिंह, मुकेश पिलख्वाल, प्रदीप, हरीश तिवारी, देवेंद्र सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।