July 5, 2022

आज का राशिफल, आइये जाने क़्या है खास आज आपकी राशि में

 1,565 total views,  2 views today


आज 3 नवंबर है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कार्यो में तरक्की मिलने की संभावना है। लेखन, साहित्य और सृजनात्मक कार्य करने वाले जातक अपने कार्य में इनोवेशन करने का प्रयास करें।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अपनी वाणी के बल पर अच्छा धन अर्जित करने में कामयाब होंगे। परिवार के साथ आपका सामंजस्य अच्छा रहेगा। पुराने निवेश से लाभ प्राप्त होगा, लेकिन सलाह है कि नया निवेश करने से बचें।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों का दिन शानदार रहेगा। परिवार में संबंध अच्छे रहेंगे। विद्यार्थी वर्ग को अपने करियर पर फोकस रखना होगा। नौकरीपेशा के वर्तमान कार्य में बदलाव आने की पूर्ण संभावना है।

कर्क (CANCER) :  कर्क राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। गले संबंधी रोग परेशान करेंगे। आप बौद्धिक कार्यो में सफलता प्राप्त करेंगे।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक के लिए दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में चुनौतियां बढ़ने वाली है। चाहे आप बिजनेस कर रहे हैं या नौकरी, हर तरह का संकट आप पर बना हुआ है। यदि आप अपने भरोसेमंद लोगों को साथ लेकर काम करेंगे तो संकट से उबर जाएंगे।

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा‌। ग्रहों के राशि परिवर्तन से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। बुध का आपके पहले द्वितीय भाव और तृतीय भाव में गोचर होगा। सूर्य का भी तृतीय भाव में गोचर होगा।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातको का दिन खास रहेगा। पैसों की बचत करने की आदत डालनी होगी, वरना भविष्य में अचानक आई जरूरतों में पस्त हो जाएंगे।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातको का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक जरूरतों पर खर्च अधिक होगा। व्यापारी बंधुओं को अपने कार्य पर फोकस करते हुए आगे बढ़ना है।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सुखों में वृद्धि करने वाला साबित होगा। आपको भौतिक सुख सुविधाएं प्राप्त होंगी, लेकिन भविष्य में इन्हें बरकरार रखने और इनमें वृद्धि करने के लिए अपने बिजनेस पर फोकस करें।

मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। किसी से विवाद हो सकता है। आपके द्वारा लिए गए तमाम निर्णय उलटे पड़ सकते हैं, इसलिए जो भी करें अच्छी तरह सोच-विचारकर करें।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अपनी वाणी संयमित रखें वरना प्रेम संबंध टूट सकते हैं। हृदय रोगी, डायबिटीज के रोगी विशेष सावधानी रखें।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अपनी बौद्धिक क्षमता और वाणी के दम पर सफलता हासिल करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आपको नए अवसर प्राप्त होंगे।