August 11, 2022

उत्तराखंड: यहां 05 किलोग्राम नाजायज गाजा के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

 1,021 total views,  6 views today

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा  चलाए गए अभियान के तहत जनपद में अपराधों की रोकथाम, नशा, मादक पदार्थों एवं ड्रग्स की बढ़ती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध प्रभावी चैकिंग अभियान हेतु आदेशित किया गया है।

प्लास्टिक की सफेद थैले के अंदर से 05 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद  किया गया

उक्त क्रम में पुलिस अधीक्षक काशीपुर महोदय श्री प्रमोद कुमार के निर्देशन तथा सहायक पुलिस अधीक्षक /क्षेत्राधिकारी काशीपुर महोदय श्री अक्षय प्रह्लाद कोण्डे के पर्यवेक्षण में दिनांक-11/12/2021 की रात्रि को कोतवाली जसपुर पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग के दौरान मोहल्ला नथा सिंह जसपुर मैं कब्रिस्तान के पिछले गेट के पास अभियुक्त  बाबू पुत्र भुकन लाल निवासी मोहल्ला नत्था सिंह थाना जसपुर जिला उधम सिंह नगर के कब्जे से एक प्लास्टिक की सफेद थैले के अंदर से 05 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद  किया गया।

धारा 8/22/ NDPS Act के तहत किया गया  गिरफ्तार

अवैध स्मैक बरामदगी/तस्करी के आधार पर बाबू उपरोक्त को धारा 8/22/ NDPS Act के तहत गिरफ्तार कर इसके विरुद्ध कोतवाली जसपुर में FIR नंबर 273/2021 धारा 8/20/NDPS Act पंजीकृत किया गया। अभियुक्त ने पूछताछ में उक्त बरामदा माल गांजे को पहाड़ी क्षेत्र से लाकर जसपुर व इसके आस-पास के क्षेत्रों में नशे के आदी युवाओें को महंगे दामों पर बेचना बताया। अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताई गई जानकारी के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है तथा अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा रिमांड हेतु मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।


गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

प्रभारी निरीक्षक श्री जगदीश चंद्र देवपा,
उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद , कांस्टेबल नवीन प्रकाश कांस्टेबल भुवन सिंह शामिल रहे ।