July 1, 2022

उत्तराखण्ड: युवती के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसे छः लाख में बेचने के मामले में मुकदमा दर्ज

 1,391 total views,  2 views today

अदालत के आदेश पर पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसे बेचने के मामले में मुकदमा  दर्ज किया है । और पुलिस अब मामले की जाँच में जुटी हुई है ।

यह था मामला

मंगलौर कोतवाली के एक गाँव निवासी युवती के घर अंकुश नाम के युवक का आना जाना था । और उनका परिचित मांगा निवासी ग्राम माल्ली थाना गागालेडी जिला सहारनपुर उप्र भी उनके घर पर आने-जाने लगा। युवती ने प्रार्थना पत्र में बताया कि कुछ दिन पहले मांगा उसे बहला फुसला कर अपने गाँव ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया । इसके बाद आरोपित युवक ने अपने बेटे के साथ मिलकर छःलाख में रूपये में कर्मवीर को उसको बेच दिया और जबरदस्ती कर्मवीर ने उसके साथ  शादी कर ली । युवती जैसे- तैसे भागकर अपने घर पहुंची । जब पीड़िता 25 सितम्बर को अकेले घर में थी तो माँगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया । और मौके पर पहुंची पीड़िता की माँ को भी जान से मारने की धमकी देकर युवक भाग निकला ।

मुकदमा दर्ज

वहीँ अदालत के आदेश पर पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसे बेचने के मामले में मुकदमा  दर्ज किया है । कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।