August 15, 2022

उत्तराखण्ड: बारात में साथ न ले जाने पर दूल्हे से खफ़ा दोस्त ने भेजा पचास लाख का मानहानि नोटिस, जाने पूरा मामला

 6,289 total views,  2 views today

यहां एक युवक ने अपने दूल्हे दोस्त पर बारात में साथ नहीं ले जाने पर पचास लाख रुपए का मानहानि नोटिस भिजवा दिया । इस घटना से युवक इतना तनाव में आ गया कि उसने आत्महत्या करने  का मन बना लिया ।

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार घटना हरिद्वार क्षेत्र  की हैं बहादराबाद हरिद्वार निवासी रवि ने अपनी शादी के निमंत्रण में और दोस्तों के साथ अपने दोस्त चंद्रशेखर को भी निमंत्रण दिया था  साथ ही बारात में चलने के लिए भी निमंत्रण दिया था । बारात जाने के दिन  समय से पहले बारात चली गई। जब तक चंद्रशेखर वहां पंहुचा बारात जा चुकी थी और जब उसने कॉल करके रवि से बात की तो उसने कहा की अब बारात में आने की कोई जरूरत नहीं हैं आप अपने घर जाओ । ये सुन कर चंद्रशेखर तनाव में आ गया और इस अपमान के बाद उसने आत्महत्या करने का विचार  तक बना लिया । लेकिन चंद्रशेखर के वकील ने उन्हें न्याय दिलाने की बात कही और उसे आत्महत्या करने से रोका  और  उसने पचास लाख रुपए का मानहानि नोटिस अपने दोस्त के नाम पर भिजवा दिया ।

कानूनी कारवाई की दी चेतावनी

वहीं चंद्रशेखर के वकील के अनुसार चंद्रशेखर ने अपने दोस्त को फोन पर मानहानि की बात बताई । लेकिन जब रवि ने बात को गंभीरता से नहीं लिया तो उसने रवि के घर कानूनी नोटिस भिजवा दिया और कहा कि अगर तीन दिन के भीतर  उससे माफी नहीं मांगी गई तो कारवाई को बढ़ाया जाएगा ।