December 5, 2022

उत्तराखंड: धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने इंदिरा हृदयेश के निधन पर जताया शोक, श्रृद्धांजलि देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष का निधन प्रदेश के लिए अभूतपूर्व क्षति

 2,730 total views,  2 views today

उत्तराखण्ड की नेता प्रतिपक्ष व  हल्द्वानी विधायक इंदिरा हृदयेश के निधन पर धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के द्वारा शोक व्यक्त किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इंदिरा हृदयेश सच्चे मायने में थी असल राजनेता-

मंच संयोजक विनय किरौला ने बताया कि इंदिरा हृदयेश सच्चे मायने में असल राजनेता थी जो वास्तव में जनता को लोकतंत्र का एहसास कराती थी। उनका जाना एक युग का अंत है। वह बिना किसी राजनैतिक पृष्ठभूमि की थी। वह एक महिला होते हुए 70 के दशक में राजनीति जैसे एक मुश्किल पेशे व महिलाओं के लिए उस दौर की बनी-बनाई लीग को तोड़कर आगे बढ़ी। उन्होंने पहले अविभाजित उत्तर-प्रदेश फिर उत्तराखंड की राजनीति में अपने आप को स्थापित किया। वह पहाड़ विशेष रूप से हल्द्वानी के विकास की आर्किटेक्ट,बेबाक फायर-ब्रांड नेत्री,कुशल प्रशासक,धर्म निरपेक्ष व लोकतांत्रिक मूल्यों से ओत-प्रोत डॉ इंदिरा हृदयेश को धर्मनिरपेक्ष युवा मंच शत्-शत् नमन करता है।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान शोक व्यक्त करने वालों में  मंच संयोजक विनय किरौला,मीडिया समन्वयक मयंक पंत,मनीष भाकुनी,हवालबाग ब्लाक समन्वयक निरंजन पांडेय, मोहन सिंह मेहरा,राजेन्द्र लटवाल, बच्चन सिंह डांगी,पवन मुस्यूनी,इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

You may have missed