June 27, 2022

उत्तराखंड: सिर और हाथ कटे शव के मामले का हुआ खुलासा, आरोपित गिरफ्तार

 454 total views,  2 views today

ऊधमसिंहनगर: काशीपुर में मिले सिर और हाथ कटे शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की हत्या उसके ही दो दाेस्तों ने मिलकर की थी। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है

यह है पूरा मामला

काशीपुर में लोहिया पुल के पास नदी किनारे युवक का सिर कटा शव बरामद हुआ। मृतक की पहचान धीमरखेड़ा जोशी का मंझरा निवासी विशाल (21) पुत्र राजकुमार के रूप में हुई। विशाल काशीपुर नगर निगम में संविदा सफाई कर्मी के रूप में कार्यरत था। विशाल की हत्या उसके ही दो दोस्तों ने की थी। दोनों ने शव को दलदल में दबाकर, हाथ, सिर और कपड़ाें को बोरे में भरकर पास में ही फेंक दिया था। विशाल का धड़ पुलिस ने बरामद कर लिया था। लेकिन उसका सिर, हाथ अभी तक नहीं मिला है। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी खंगाले, तो पता चला कि विशाल अपने दोस्त‌ संदीप निवासी ग्राम तेलीपुरा (रामपुर) और सचिन उर्फ नन्नू निवासी धीमरखेड़ा के साथ निकला था। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने विशाल की हत्या का जुर्म कबूला लिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

इस कारण हुई विशाल की हत्या

विशाल के दोस्त संदीप ने पूछताछ में बताया कि वह नशे का आदी है। इसलिए विशाल उसे नशेड़ी कहकर चिढाने और बदनाम करने लगा। विशाल संदीप की पत्नी को कहता कि इससे बेहतर तो तुम्हारा पहला पति था। इन सब बातों को लेकर संदीप बौखलाया हुआ था। जिसके बाद उसने सचिन के साथ मिलकर विशाल की हत्या करने की साजिश रची। जिसके बाद 18 नवंबर को उन दोनों ने विशाल को धीमरखेड़ा बुलाया और अपनी बाइक पर बिठाकर राजपुरा डैम ले गए। जहां दोनों ने पाटल से उसकी हत्या कर शव का सिर धड़ से अलग कर दिया। साथ ही एक हाथ भी काटकर अलग कर दिया।