December 1, 2021

उत्तराखंड: ब्रेकअप के लिए पहुंची युवती के साथ युवक ने की अभद्रता, जाने पूरा मामला

 1,325 total views,  2 views today

हरिद्वार :  हरिद्वार में ब्रेकअप के लिए पहुंची गर्लफ़्रेंड के साथ  युवक ने अभद्रता कर दी । जिसके बाद युवती के नये बॉयफ़्रेंड और उसके दोस्तों  ने युवक की जमकर पिटाई कर दी । 

बातचीत के दौरान युवक ने उसके साथ अभद्रता कर दी

ज्वालापुर निवासी युवती दो दिन पहले अपने पुराने बॉयफ्रेंड के साथ पुराना रानीपुर मोड के पास पहुंची हुई थी। और दोनों ने बुधवार को आखरी बार मुलाकात करने की बात तय की थी । बातचीत के दौरान युवक ने उसके साथ अभद्रता कर दी ।
अचानक  युवती का नया बॉयफ्रेंड भी वहां पहुँच गया । और युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी, कई तरह के आरोप लगाने के बाद युवक को बीच सड़क में लाया गया  फिर उसकी जमकर पिटाई हुईं, इस दौरान उसके कपड़े भी फट गये । युवक के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया ।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

सूचना मिलते ही मायापुरी पुलिस चौकी प्रभारी संजीव कंडारी मौके पर पहुंचे और युवक को बचाया। दोनों पक्ष ने कोतवाली पहुंच कर समझौता कर दिया ।
युवती और युवक के बीच में काफी समय पहले से अनबन चल रही थी । इसलिए युवती ने युवक से बात करनी बंद कर दी थी । जिसे लेकर युवक नाराज़ था । वहीँ युवती के परिजनों का आरोप है कि युवक दोबारा उससे दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था । ओर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था ।