May 28, 2022

अल्मोड़ा: प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों की मांगों पर कोई निर्णय न लिए जाने पर आज छात्र नेताओं ने समस्त परिसर प्रशासन को कक्ष में बंद कर तालाबंदी की

 2,267 total views,  2 views today

आज दिनाँक 21/10/21 को समस्त छात्र नेताओं द्वारा विगत 15 दिन से परिसर और वि.वि. प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों को लगातार बरगलाये जाने के कारण, समस्त परिसर प्रशासन को कक्ष (अधिष्ठाता प्रशासन) में तालाबन्दी कर बन्द कर दिया और कहा गया कि यह तब ही खुलेगा जब तक कि परिसर प्रशासन द्वारा लगातार की जा रही ताना शाही और मनमानी पूर्ण रूप से बंद नहीं हो जाती और निर्णय छात्र छात्राओं के पक्ष में नहीं लिया जाता। 

छात्रों ने कही यह बात-

जिसमें कहा गया है कि विगत कई समय से छात्र नेता अनेक मांगो के संदर्भ में परिसर प्रशासन को लगातार ज्ञापन दे रहे हैं जैसे कि – i). B.Sc /B.- Com / B. CM A. / B.f.A. में विद्यार्थियों के लिये सीट बढ़ाई जाये, (ii)- सेल्फ खत्म किया जाये ill-छात्रसंघ चुनाव की तिथि स्पष्ट की जाये, लेकिन परिषद भी सुनने के लिये तैयार नहीं है और लगातार विद्यार्थियों को पागल बना रहे हैं। इसी कारण क्षेत्र समुदाय का गुस्सा आज फूट गया।

यह लोग रहे मौजूद-

इस दौरान छात्र समुदाय में आशीष जोशी, पुनीत प्रभात, उज्ज्वल जोगी, संजू सिंह, अभिषेक बनौला, राहुल अधिकारी, पंकज कनवाल, सोनू चौहान, उमेश बिष्ट, नमन मटेला, हिमांशु कनवाल, सनी ठाकुर, हिमांशु, मन्टू भोली, राहुत खोलिया आदि अनेक छात्र नेता मौजूद रहे।