February 3, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: पूर्व सैनिकों ने हर साल जल मूल्य वृद्धि पर जताई नाराजगी.. पेयजल लाइनों में मीटर लगाये जाने की उठाई मांग

 6,974 total views,  2 views today

अल्मोड़ा में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद की लीग कार्यालय में बुधवार को बैठक हुई। जिसमें परिषद की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। इस दौरान पूर्व सैनिकों ने हर साल जल मूल्य में की जा रही वृद्धि का विरोध किया। जल संस्थान से मांग उठाई गई कि जल मूल्य लेने के लिए प्रत्येक उपभोक्ताओं के पेयजल लाइनों में मीटर लगाये जाने की मांग उठाई।

पूर्व सैनिकों ने बाजार क्षेत्र में हो रहे अतिक्रमण पर जताई चिंता

परिषद के धारानौला स्थित कार्यालय में हुई बैठक में वक्ताओं ने बाजार क्षेत्र में दिनों दिन बढ़ रहे अतिक्रमण पर चिंता जताई। कहा कि इससे लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बाजार क्षेत्र में भी दिन व सायंकाल दो पहिया वाहन भी दौड़ रहे है। जिससे राहगीरों की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं।

निर्धारित समय पर पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित किए जाने की उठाई मांग

इसके अलावा वक्ताओं ने बैठक में नगर में बंदरों तथा ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदारों के आतंक से निजात दिलाए जाने, आवास विकास कॉलोनी धारानौला से कूड़े का निस्तारण तत्काल किए जाने, वार्डों में नालियों की सफाई हर सप्ताह किए जाने, नगर के विभिन्न मोहल्लों में निर्धारित समय पर पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित किए जाने की मांग उठाई गई।

बैठक में मौजूद रहे

बैठक में सेवानिवृत्त सुबेदार आनंद सिंह बोरा, एसएल टम्टा, पीजी गोस्वामी, रविकमल जोशी, केशव दत्त पांडे, त्रिलोक सिंह, विनोद गिरि, रघुवीर सिंह सांगा, सुरेश अग्रवाल, हरीश सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।