March 1, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: बाहरी व्यक्तियों द्वारा शहर में बाजार लगाया गया तो उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे व्यापारी- सुशील साह

जिला व्यापार मंडल अल्मोड़ा, नगर व्यापार मंडल अल्मोड़ा एवं समस्त व्यापारियों की सहमति से बैठक में आगामी त्योहारों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है है कि दो साल बाद बाजार में थोड़ा व्यवसाय बढ़ेगा, यह उम्मीद हर व्यापारी और उससे जुड़ा हर परिवार कर रहा है, ऐसे में अगर बाहरी व्यक्तियों द्वारा शहर में कोई भी बाजार लगाने की कोशिश भी की गई तो व्यापार मंडल और समस्त व्यापारी उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। व्यापार मंडल का कहना है कि हमें अगर शासन प्रशासन कोई मदद नहीं कर सकता, तो हमारी रोजी रोटी से ना खेले। कोरोना काल में शासन प्रशासन को पूरा सहयोग व्यापारी और व्यापार मंडल ने किया है। शहर की फिजा ना बिगड़े इसलिए शासन प्रशासन ऐसे किसी को भी परमिशन ना दें जिससे पूरे जिले में एक विवाद खड़ा हो।

कोरोनाकाल में समाज के हित के लिए तीन महीने बाजार बंद कर सकते है तो अपने लिए कुछ दिन ही सही पर गलत बर्दाश्त नहीं करेंगे व्यापारी

व्यापार मंडल इससे पहले भी जिलाधिकारी महोदय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, राज्य कर विभाग अल्मोड़ा से बातचीत करके अपनी पीड़ा समझा चुका है। व्यापारी शहर की एक मजबूत कड़ी है जो किसी भी तकलीफ, त्योहार, ओर समाज के सुख दुख के कार्य में अपना विशेष स्थान रखता है। व्यापारी का व्यापार खराब करने की अगर कोई भी कोशिश की गई तो उसे भी अपनी ताकत दिखाने और रोड़ पर उतरने का पूरा हक है। कोरोनाकाल में अगर हम समाज के हित के लिए तीन तीन महीने बाजार बंद कर सकते है तो अपने लिए कुछ दिन ही सही पर गलत बर्दाश्त नहीं करेंगे।व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह ने कहा है कि व्यापारी अब इन समस्याओं से निपटने के लिए कमर कस लें।