February 6, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: पुलिस कर्मी के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा, लापता पुलिस कर्मी का संदिग्ध हालत में पलेट बैंड में पेड़ से लटका मिला था शव

 2,775 total views,  2 views today

तहसील भनोली के तलेट बैंड के पास बीते शनिवार को पेड़ से लटके मिले पुलिस कर्मी के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्यटता हेगिंग बता रही है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा

   दरअसल, पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग थाने में तैनात कांस्टेबल संजय 29 सितंबर से लापता चल रहा था। जिसका बीते शनिवार को तलेट बैंक के जंगल में पेड़ से लटकता हुआ शव मिला। इधर, दन्या थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। प्रथम दृष्यटता मामला हेगिंग का लग रहा है। उन्होंने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

पुलिस कर्मी का तलेट बैंड कैसे पहुंचा इस पर बना संशय

अल्मोड़ा। बेरीनाग थाने से छुट्टी लेकर काशीपुर घर के लिए निकला पुलिस कर्मी तलेट बैंड कैसे पहुंचा। इस पर संशय बना हुआ है। वहीं घर की विपरीत दिशा में पुलिस कर्मी का शव बरामद होने से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्यटता इसको हेगिंग मान रही है।