September 30, 2022

अल्मोड़ा: विधायक मनोज तिवारी ने एसएसजे विश्वविद्यालय का किया भ्रमण

 1,515 total views,  2 views today

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में बारामंडल के विधायक मनोज तिवारी ने भ्रमण कर विश्वविद्यालय के विकास से संबंधी जानकारी ली।

शैक्षिक एवं संरचनात्मक  गतिविधियों की  विश्वविद्यालय के बारे में ली जानकारी

माननीय विधायक मनोज तिवारी ने सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में संचालित हो रहे  शैक्षिक एवं संरचनात्मक  गतिविधियों की  विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो भंडारी से विस्तार से जानकारी प्राप्त की।  अल्मोड़ा के माननीय विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि यह विश्वविद्यालय पर्वतीय क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करे। हम इस विश्वविद्यालय के विकास एवं समस्याओं के समाधान को लेकर कार्य करेंगे। उन्होंने कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी को विश्वविद्यालय को  बेहतर बनाने के लिए अपना हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

विश्वविद्यालय के विभिन्न कार्यक्रमों, गतिविधियों की सविस्तार से जानकारी दी

विश्वविद्यालय के  कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी ने अल्मोड़ा बारामंडल के विधायक को विश्वविद्यालय के विभिन्न कार्यक्रमों, गतिविधियों की सविस्तार से जानकारी दी। उन्होंने विश्वविद्यालय के जल संरक्षण, वनारोपण, हरेला पीठ, विवेकानन्द शोध एवं अध्ययन केंद्र ग्रीन ऑडिट, श्रीमती लक्ष्मी देवी टम्टा शोध एवं अध्ययन केंद्र, क्लीन कैम्पस ग्रीन कैम्पस अभियान, नौला संरक्षण आदि कार्यक्रमों के बारे में बताया।

विश्वविद्यालय की परीक्षाएं बहुत शांतिपूर्ण ढंग से संचालित हो रही हैं

   उन्होंने विश्वविद्यालय के परीक्षा कार्यक्रमों के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि विश्वविद्यालय की परीक्षाएं बहुत शांतिपूर्ण ढंग से संचालित हो रही हैं। एसएसजे विश्वविद्यालय  की शैक्षणिक एवं कार्यक्रमों के संबंध में कहा कि  हम गंभीरता से विश्वविद्यालय के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं।  शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मी एवं  छात्रों के सहयोग से हम कई कार्यक्रमों का संचालन कर रहे हैं। आज राष्ट्रीय स्तर पर इस विश्वविद्यालय की पहचान बन रही है।

विधायक मनोज तिवारी को विश्वविद्यालय की ओर से प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया

इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी एवं परीक्षा नियंत्रक प्रो सुशील कुमार जोशी ने पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष एवं विधायक मनोज तिवारी को विश्वविद्यालय की ओर से प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर परीक्षा नियंत्रक प्रो सुशील कुमार जोशी, विश्वविद्यालय क्रीड़ा प्रभारी श्री लियाकत अली, डॉ ललित जोशी (विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी), श्री विपिन जोशी (सहायक कुलसचिव), श्री देवेंद्र पोखरिया, श्री गोविंद उपस्थित रहे।