January 21, 2022

अल्मोड़ा: कोरोना काल में लगातार मानव सेवा कर रही है पुलिस, इसी क्रम में दन्या पुलिस ने बरेली/दिल्ली से तीन फरियादियों की मंगवाई दवा

 2,964 total views,  4 views today

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर अभी भी जारी है। ऐसे में पुलिस भी दिन रात मानव सेवा कर रही है। जिसमें पुलिस जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रही है। कोरोना महामारी व कोविड कर्फ्यू के बीच जहा लोग अपने घरों से नही निकल पा रहे है, वही कुछ लोग जरूरी सामान और दवाई भी नही मंगा पा रहे है। ऐसे में पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड  के नेतृत्व में अल्मोड़ा पुलिस लगातार लोगों की सेवा में लगी है। जिसमें अल्मोड़ा पुलिस लगातार मानव सेवा में लगी है।

दन्या पुलिस ने बरेली/दिल्ली से मंगवाई दवा-

थाना दन्या में नियुक्त आरक्षी राजेश भट्ट को ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ग्राम गौली गिरीश चन्द्र जोशी के माध्यम से जानकारी मिली कि थाना क्षेत्रांतर्गत दो लोगों 01- गोविन्द बल्लभ पाण्डे निवासी गौली 02- गिरीश चन्द्र पाण्डे निवासी गौली की दवाइयां तथा 3- राकेश कुमार दन्या की अति आवश्यकीय दवाइयां स्थानीय बाजार में नहीं मिल रही है जिन्हें बरेली, दिल्ली से मंगाये जाने का अनुरोध किया गया। जिसके बाद उक्त सूचना पर कानि0 राजेश भट्ट द्वारा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गिरीश चन्द्र जोशी के सहयोग से बरेली एवम दिल्ली से आईस पैक में दवा मंगवाकर सम्बंधित को सुपुर्द की गई।

पुलिस का जताया आभार-

जिसके बाद सभी फरियादियों द्वारा दन्या पुलिस एवम आरक्षी राजेश भट्ट का धन्यवाद कर आभार व्यक्त किया गया।