August 11, 2022

अल्मोड़ा: युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप

 3,400 total views,  12 views today

अल्मोड़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। यहां अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हाइवे पर दन्या से लगभग 13 किलोमीटर दूर ध्याडी में एक युवक का शव मिला है, जिससे क्षेत्र में हड़कम मचा हुआ है।

सड़क किनारे मिला था शव-

जानकारी के अनुसार थाना दन्या प्रभारी ने बताया कि बुधवार की रात लगभग तीन बजे उन्हें सूचना मिली कि अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हाइवे के ध्याडी में एक अज्ञात आदमी सड़क के किनारे गिरा है। जिस पर थाना पुलिस लगभग 3 बजे घटना स्थल पहुची। जहां सड़क के किनारे गिरे आदमी के सर में काफी गहरी चोट थी। जो किसी हथियार से हुई थी। जिसके बाद थाना पुलिस ने शव को कब्जे लेकर जानकारी जुटाई।

आईटीबीपी में नौकरी कर चुका है मृतक-

जानकारी के मुताबिक शव की पहचान बसोली निवासी अनिल कुमार सिंह 36 वर्ष पुत्र देव सिंह के नाम के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। विशेष सूत्रों के अनुसार पता चला कि युवक लगभग दस बजे घर से रोड में घूमने आया था। जिस पर काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर मे नही पहुचा तो परिजनों ने खोज बीन शुरू की । बताया जा रहा है कि युवक लगभग दस साल आईटीबीपी में नौकरी कर चुका है।

जानकारी में जुटी पुलिस-

वही थाना दन्या पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। घटना की जानकारी जुटाई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।