February 24, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: उत्तराखंड वाल्मीकि समाज ने विरोध में यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का फुंका पुतला


लखीपूर खिरी गेस्ट हाउस में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के झाडू लगाने पर यूपी सीएम के द्वारा दिए गए बयान के बाद बाल्मीकि समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

चौघानपाटा में किया प्रदर्शन-

जिस पर नाराज लोगों ने शनिवार को उत्तराखंड वाल्मीकि कल्याकारी महासभा के बैनर तले चौघानपाटा में प्रदर्शन किया। विरोध में यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का पुतला फुंका। सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर एक गेस्ट हाउस में बंद कर दिया गया। जहां कमरे में उन्होंने सफाई की। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने एक प्रेस को संबोधित करते हुए प्रियंका पर कटाक्ष कर कहा कि प्रियंका और कांग्रेस को इसी लायक बना दिया गया है। वक्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि योगी के इस बयान से वाल्मीकि समाज के लोगों में भारी रोष है। वक्ताओं ने कहा कि सफाई कर्मी किस लायक है। एक सीएम का इस तरह बयान निदंनीय है।

यह लोग रहे उपस्थित-

यहां महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एके सिकंदर पवार, सुरेश चंद्र परदेशी, यशवंत सिबंल, अमित महर, विनय, आकाश महीवाल, जसवंत सिम्मल, बादल, आशू, मुन्ना, दर्शन, नैतिक, राज, उदय, विवेक, अंकित, सौरभ, गोलु, आशीष, रोहित, रीतिक आदि उपस्थित रहे।