August 13, 2022

बागेश्वर: गद्दे बेच रहे दो युवको की व्यापारियों ने की जमकर धुनाई, जानें पूरा मामला

 862 total views,  2 views today

बागेश्वर में कुछ लोगों को फोम के गद्दे बताकर थर्माकोल के गद्दे बेचने पर व्यापारियों ने दो लोगों की जमकर धुनाई कर दी । इसके बाद व्यापारियों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

जानें पूरा मामला

बागेश्वर में रामपुर के दो युवकों द्वारा  थर्माकोल  के गद्दे बेचे जा रहे थे । तभी बीते रोज एक महिला को गद्दों पर शक हुआ तो उसने गड्ढों को देखा तो वह थर्माकोल  निकले ।  महिला के परिजनों ने  इसकी जानकारी अन्य लोगों को दे दी । अन्य लोगों ने गद्दों को फाड़कर देखा तो हाथ में सीधा थर्माकोल ही आया । लोगों ने दो लोगों की जमकर धुनाई कर डाली और धोखाधड़ी की जानकारी पुलिस को दी । पुलिस दोनों बाहरी  रामपुर के व्यापारियों को कोतवाली ले गई ।

लोगों को चूना लगा रहे ठगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

व्यापारियों ने कोतवाल  खुशवंत सिंह को बताया कि यह लोग तीन दिन से नगर में गद्दे बेच रहे हैं । इन लोगों ने पुलिस से सत्यापन भी नहीं कराया है । इनकी संख्या 10 से 12 है, जो जिलेभर में घूम रहे हैं । लोगों को गद्दे के जोड़े की 6 हजार हजार कीमत बताकर 2000 रुपये तक में जोड़ा बेचा जा रहा है ।
  नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीश सोनी  ने नकली गद्दे बेचकर लोगों को चूना लगा रहे ठगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है  । फिलहाल  मामले को लेकर किसी ने तहरीर नहीं सौंपी है ।