July 5, 2022

द्वाराहाट: यौन उत्पीड़न मामले में विधायक महेश नेगी को सजा दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस व कथित उत्पीड़ित महिला ने किया धरना प्रदर्शन

 2,401 total views,  2 views today

आज कांग्रेस पार्टी ने आसमान छूती महंगाई, लगातार बढ़ती बेरोजगारी और कथित यौन उत्पीड़न के आरोपी विधायक महेश नेगी को सजा दिए जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

सरकार का किया पुतला दहन-

जिसमें द्वाराहाट मुख्य चौराहे पर हुए कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन के साथ एक आम सभा की और सरकार का पुतला दहन किया।

महेश नेगी पर कथित उत्पीड़ित महिला ने भी आम सभा को किया संबोधित-

इस आम सभा को विधायक पर अपना यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा चुकी प्रीति बिष्ट ने भी संबोधित करते हुए कहा कि उसे अपनी बेटी के पिता का नाम चाहिए उन्होंने विधायक नेगी से किसी तरह के समझोते की बात को बेबुनियाद बताया। आम सभा में अपने सम्बोधन में कहा कि लोगों द्वारा यह कहा जा रहा कि,उसका महेश नेगी से समझौता हो गया है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है।मुझे पैसा मकान नहीं अपनी बेटी को पिता का नाम चाहिए।इसके लिए वह लड़ती रहेगी।सभी उपस्थित जनसमुदाय ने उसको न्याय दिलाने हेतु कांग्रेस की ओर से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया और उनके समर्थन में नारेबाजी की।

धरना प्रदर्शन में वताओं ने कहा-

द्वाराहाट मुख्य चौराहे पर हुए कांग्रेस के इस धरना प्रदर्शन में वताओं ने कहा कि बेटी बचाओ का नारा देने वाली भाजपा महिला उत्पीड़न के मामले में अव्वल साबित हो रही है। भाजपा के स्थानीय विधायक महेश नेगी व ज्वालापुर हरिद्वार के विधायक सुरेश राठौर पर लगे यौन उत्पीडन के आरोप से जाहिर हो चुका है कि भाजपा महिलाओं का कैसा सम्मान करती है। वक्ताओं ने इन मामलों में आज तक कोई कार्यवाही नहीं होने पर सरकार को आड़े हाथों लिया। वही सभा का संचालन नारायण रावत ने किया।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान महेश नेगी पर कथित उत्पीड़ित महिला प्रीती बिष्ट ने भी सभा को पूर्व विधायक मदन बिष्ट, पूर्व प्रमुख राजेन्द्र किरौला, प्रमुख दीपक किरौला,चौखुटिया प्रमुख किरन बिष्ट,अमर सिंह बिष्ट, गणेश काण्डपाल, ब्लाक अध्यक्ष दिगम्बर बिष्ट,नगर अध्यक्ष कमल साह,दीपक बिष्ट, जिला पंचायत सदस्य पंकज कुमार, पूर्व जिला पंचायत सदस्य बचुली देवी, शैलेन्द्र रावत, महेश लाल वर्मा,निर्मल मठपाल,जीवन नेगी आदि भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।