April 16, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने आईपीएल में युवा क्रिकेटरों को कप्तानी देने पर उठाए सवाल, कहा विशेषज्ञ कप्तानों को तलाश करने का समय

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने सवाल उठाए हैं कि आईपीएल टीम की कप्तानी संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे युवाओं को कैसे दी गई। ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बड़े मैचों में कुछ फैसले उन्हें हार दे गए। दिल्ली खिताब जीतने की दावेदार थी, लेकिन क्वालिफायर 2 में टीम दवाब में दिखी और मैच हारकर फाइनल की दाैड़ से बाहर हो गई। वहीं संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान राॅयल्स भी कुछ खास नहीं कर सकी।

विशेषज्ञ कप्तानों की तलाश करने का समय

मांजरेकर ने कहा कि आईपीएल फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली दो टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का नेतृत्व एमएस धोनी और इयोन मोर्गन जैसे अनुभवी खिलाड़ी कर रहे हैं। मांजरेकर ने कहा कि बाकी आईपीएल टीमों के लिए भी विशेषज्ञ कप्तानों की तलाश करने का समय है, ठीक उसी तरह जैसे वे बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में विशेषज्ञों की तलाश करते हैं।यह मेरे से परे है कि कैसे एक युवा श्रेयस अय्यर या संजू सैमसन, ऋषभ पंत को टी20 कप्तानी दी जाती है।