October 4, 2022

हल्द्वानी: पुलिस जवान के बच्चों को अपहरण और जान से मारने की धमकी देने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज

 2,771 total views,  4 views today

हल्द्वानी में जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस के एक जवान के बच्चों को जान से मारने और अपहरण की धमकी मिल रही है। मामले में जवान की पत्नी ने कोतवाली में एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला के इस अभद्र व्यवहार से परेशान है परिवार

आरोप है कि पड़ोसी महिला आए दिन सिपाही के दोनों बच्चों को अश्लील इशारे करती है और विरोध करने पर गाली गलौच पर उतारू हो जाती है। पुलिस को दी तहरीर में पुलिस जवान हितेन्द्र कुमार वर्मा की पत्नी कविता वर्मा ने बताया है कि वह मंगल पड़ाव चौकी के पास सरकारी आवास में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती है। बीते 2 साल से वहीं दुग्ध डेयरी के पास रहने वाली सोनिया शर्मा से उनका बोलचाल बंद है। जिसके चलते वह उनके परिवार से रंजिस रखती है।

बच्चों को जान से मारने और अपहरण की दी धमकी

महिला ने बताया की बच्चे छत में खेलने के लिए जाते हैं तो वह महिला गंदे-गंदे इशारे करती है और अभद्र भाषा का प्रयोग करती है। बच्चों ने यह बात जब उन्हें बताई तो उन्होंने सोनिया शर्मा से इस बारे में पूछा तो वह गाली गलौच पर उतारू हो गई। बच्चे घर के बाहर खलते हैं तो बच्चों पर थूकने लगती है, जिससे वे बहुत परेशान हो चुके हैं। सोनिया शर्मा को समझाने जाओ तो वह बच्चों को जान से मारने और अपहरण करने की धमकी देने लगती है। जिससे पूरा परिवार डरा हुआ है।

पुलिस जवान की पत्नी ने पुलिस से लगाई है सुरक्षा की गुहार

उन्होंने पुलिस से कार्रवाई और सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।