June 25, 2022

हल्द्वानी: गौला नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, परिवार में छाया मातम

 3,581 total views,  2 views today

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के बाद अब मौसम में बदलाव होने लगा है। जिससे मैदानी इलाकों में भी बारिश से लोगों को थोड़ी बहुत राहत मिली है। वही पर्वतीय क्षेत्रों के लोगों को भारी बारिश के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही हल्द्वानी के गौला नदी में गुरूवार की शाम नहाने के लिए गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई।

गौलानदी में नहाने गए थे बच्चे-

जानकारी के अनुसार मूल रूप से रामपुर जिले के बिलासपुर के रहने वाले राम प्रकाश श्रीवास्तव हल्द्वानी के गौजाजाली पुरानी आईटीआई में रहकर मजदूरी करते हैं। बीती गुरूवार को उनके दो बेटे रोबिन (15) और रोहन (12) अपने सात अन्य दोस्तों के साथ गौलानदी में नहाने के लिए गए थे। जिसमें नहाते समय अचानक रोबिन डूबने लगा। जिसमें छोटा भाई रोहन अपने बड़े भाई को बचाने के लिए आगे बढ़ा लेकिन वह भी डूबने लगा। जिसमें एक अन्य लड़के ने रोहन को बचाने की कोशिश की लेकिन डूबने के डर से वह नदी से बाहर आ गया।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से निकाले दोनों शव-

इस घटना के बाद सूचना में पंहुची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला। यह दोनों बच्चे कक्षा आठवीं और कक्षा छठवीं के छात्र थे। बच्चों की मौत की खबर के बाद से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।