December 7, 2021

तेंदुए के आतंक को देखते हुए वन विभाग ने कर्नाटक खोला में लगाया पिंजरा

 3,866 total views,  2 views today

लक्ष्मेश्वर वार्ड में तेंदुए के आतंक को देखते हुए लक्ष्मेस्वर वार्ड सभासद अमित साह मोनू की वन क्षेत्राधिकारी मोहन राम से वार्ता हुई जिसको देखते हुए आज वन क्षेत्राधिकारी जी द्वारा कर्नाटक खोला में तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया गया ।

सभासद अमित साह मोनू ने वन विभाग का आभार जताया

अभियान में वन विभाग के हरीश सिंह बिष्ट ,ललित कुमार एवं वन विभाग के श्रमिक और स्थानीय नागरिक सुनील कर्नाटक उपस्थित रहे ।अमित साह मोनू ने वन विभाग का आभार जताया एवं यह भी बताया कि वन विभाग द्वारा दो गश्ती दल भी यहां पर को गस्त कर रहे हैं ।

नगर क्षेत्र के कई मोहल्लों में आये दिन दिखाई दे रहे हैं गुलदार

जानकारी अनुसार इन दिनों नगर क्षेत्र में गुलदार के आंतक से लोग भयभीत है। आये दिन किसी ना किसी मोहल्ले में गुलदार दिखाई देने से लोगों में भय बना हुआ है। बीते दिनों नगर के ही कर्नाटक खोला समेत थपलिया में तीन गुलदार बैखोफ घूमते दिखाई दिये। बीते सोमवार की रात्रि 9:20 पर दो गुलदार जाखनदेवी देवी स्थित एक घर के पास आ धमके। कुछ देर बाद एक गुलदार नीचे सड़क की ओर को चला गया और दूसरा गुलदार सड़क से ऊपर की तरफ को रानीधारा जाखनदेवी पटाल मार्ग की ओर जाता देखा गया था ।

लोगो ने पिंजड़ा लगाने की अपील की


 इन दिनों नगर क्षेत्र समेत आसपास के क्षेत्रों में दिनों दिन गुलदार का आंतक बढ़ाता ही जा रहा है। बीते सोमवार देर रात नगर के जाखनदेवी के रिहायसी इलाके में दो गुलदार आ धमके। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया था। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में पिंजरा लगाने और लगातार गश्त करने की मांग की थी ।लक्ष्मेश्वर वार्ड में तेंदुए के आतंक को देखते हुए लक्ष्मेश्वर वार्ड सभासद अमित साह मोनू की वन क्षेत्राधिकारी मोहन राम से वार्ता हुई जिसको देखते हुए आज वन क्षेत्राधिकारी जी द्वारा कर्नाटक खोला में तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया गया है ।