December 8, 2021

विश्व प्रसिद्ध चितई गोलज्यू मंदिर का बद्रीनाथ केदारनाथ पर्यटन स्थलों की तर्ज पर हो विकास, धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने उठाया मुद्दा

 2,623 total views,  2 views today

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा गांव चलो अभियान के तहत ग्राम सभा चितई तिवारी व चितई पंत में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओं, युवाओं व बड़े-बुजुर्गों ने प्रतिभाग किया।

चितई को केदारनाथ बद्रीनाथ की तर्ज पर धार्मिक पर्यटन सर्किल के रूप में विकसित करने की जरूरत, मिलेगा रोजगार

मंच की ओर से चितई क्षेत्र के विकास के लिये विजन रखते हुये मंच के सयोंजक विनय किरौला ने कहा कि चितई को केदारनाथ बद्रीनाथ की तर्ज पर धार्मिक पर्यटन सर्किल के रूप में विकसित करने की जरूरत है जिससे जो श्रद्धालु चितई मंदिर के दर्शन के लिए आता है वो न केवल इस पर्यटन सर्किल के रूप में विकसित चितई तिवारी चितई पंत व आस-पास के गावों में स्टे करेगा तथा लोकल की संस्कृति से लेकर खान-पान का आनंद ले इन स्थानों की खूबसूरती को विकसित करें । सबसे महत्वपूर्ण चितई के आस-पास के युवाओं को पर्यटन सर्किल के रूप में विकसित होने से रोजगार मिल सकें।

बैठक में यह लोग रहे उपस्थित

बैठक में धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला,ग्राम प्रधान रोहित कुमार जी,नीरज कुमार जी,विशाल, सुंदर लटवाल ,मयंक पंत,कमलेश सनवाल ,मुन्ना लटवाल ,रवि कनवाल,अमित इत्यादि लोग मौजूद रहे।