January 30, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: विगत दिनों पांडेखोला में हुई दुर्घटना की निष्पक्ष जांच हेतु पीड़ित परिवार व नगर विशेष मंडल ने एसएसपी अल्मोड़ा से की मुलाकात

 979 total views,  2 views today

विगत दिनों पांडे खोला में डंपर की चपेट में आने से हुई बालक की मौत के विषय में पीड़ित परिवार व नगर विशेष मंडल ने एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय से मुलाकात की। जिसमें मंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा से  घटना की जांच निष्पक्ष रूप से किए जाने का निवेदन किया ।

दोषियों को कडी  से कड़ी सजा दी जाय

पत्र के माध्यम से कहा गया कि विगत दिनों 13.09.2022 को प्रातः 09 बजे हुई दुर्घटना में अपने पिता आनन्द सिंह गौनी के साथ जा रहे 09 वर्षिय पुत्र निर्मल गौनी की अकस्मात दुर्घटना में मृत्यु हो गई। दुर्घटना डम्पर चालक द्वारा तेज गति से वाहन चलाने के दौरान बाइक को पीछे से टक्कर मारकर हुई है ।  घटना की जांच किसी भी राजनैतिक दबाव में ना आकर निष्पक्ष रूप से की जाय जिससे परिजनों का कानून के प्रति विश्वास बना रहे और दोषियों को कडी से कड़ी सजा दी जाय। इधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा जांच बिल्कुल निष्पक्ष रुप से की जाएगी और दोषियों के ऊपर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी ।

उपस्थित रहे

वार्ता करने वालों में व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह,पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष भैरव गोस्वामी,लक्ष्मेश्वर वार्ड  सभासद अमित साह(मोनू), व्यापार मंडल उपाध्यक्ष प्रतेश पांडे,उपसचिव अमन नज्जोंन, दिनेश पांडे, पीड़ित परिवार के दीवान गोनी, प्रकाश जोशी कपिल मल्होत्रा,कृपाल सिंह,विमल साही, गोविंद मटेला,हरीश सिंह, विनीता साह, सावन ,पूरन सिंह बिष्ट और प्रभा कनवाल आदि लोग उपस्थित रहे ।