May 24, 2022

रानीखेत: ससुर ने बहू को बेरहमी से पीटा, जांच में जुटी पुलिस, यहां का है मामला

 1,867 total views,  4 views today

अक़्सर पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित करने की खबरें सामने आती है, लेकिन एक इससे उलट मामला सामने आया है। जहां ससुर द्वारा अपनी बहू को पीटने का मामला सामने आया है। जिसका विडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

ससुर द्वारा बहू को लंबे समय से प्रताड़ित करने का मामला सामने आया-

रानीखेत-खैरना स्टेट हाइवे से लगे ग्राम चापड़ में ससुर द्वारा बहू को लंबे समय से प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है। जहां एक साल से ससुर द्वारा अपनी बहू को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ विडियो-

मंगलवार की सुबह ससुर ने बहू की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से जख्मी बहू को चिकित्सालय में उपचार कराना पड़ा। वहीं, पीड़िता ने पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ससुर के खिलाफ राजस्व पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

प्राइवेट नौकरी करता है पति-

पटवारी क्षेत्र भुजान अंतर्गत चापड़ गांव निवासी हंसी देवी पत्नी हेम चंद्र जोशी ने राजस्व पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसका पति कहीं बाहर प्राइवेट नौकरी करता है। लेकिन काफी समय से पति से उनका कोई संपर्क नहीं है, यहां तक कि पति परिवार की भी कोई सुध नहीं लेता है। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। इसके अलावा घर में सास व ससुर हैं। वह खेतीबाड़ी करके व मायके वालों की मदद से परिवार का भरण-पोषण कर रही है तथा खाना भी अलग बनाती हैं।

बेवजह करते हैं मारपीट-

हंसी के अनुसार घर में उनके साथ आए दिन मारपीट की जाती है। इसके बावजूद ससुर अक्सर गाली-गलौच और मारपीट करते हैं। हंसी के अनुसार मंगलवार की सुबह ससुर पानदेव ने बेवजह उनकी पिटाई शुरू कर दी। भद्दी गालियां देते हुए ससुर काफी देर तक उनकी बेरहमी से पिटाई करते रहे।

पुलिस ने ससुर के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज-

राजस्व पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है। हंसी ने राजस्व चौकी भुजान में मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग उठाई है। राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश चंद्र ने बताया कि महिला की तहरीर पर धारा 498 ए व 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।