June 30, 2022

आज का राशिफल, आइये जाने क़्या है खास आज आपकी राशि में

 4,581 total views,  2 views today


आज 14 नवंबर है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज समय आपको अद्भुत अहसास देगी। आंतरिक सुख बढ़ेगा। समाज और बड़े लोगों से आदर के साथ कुछ चीजों में मदद भी मिलेगी।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। उच्च अधिकारियों की कृपा मिलेगी। स्वभाव की भावुकता और उग्रता में इज़ाफ़ा होगा।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों का दिन शानदार रहेगा। प्रसन्नता परवान चढ़ेगी। खुशियां पल्लवित होगी। ज़िंदगी मुस्कुराएगी। करियर से बेहतर खबर आएगी। नए विचारों के पुष्प पल्लवित होकर आनंद का सृजन करेंगे।

कर्क (CANCER) :  कर्क राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य बेहतर परिलक्षित हो रहा है। कारोबार अच्छा रहेगा। नवीन अवसर प्राप्त होंगे। मुकदमे और विवाद में विजयश्री आपका वरण करेगी।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक के लिए दिन सामान्य रहेगा। आप शांत चित्त रह कर अपने बौद्धिक कौशल से सबको चकित कर देंगे। स्वयं पर विश्वास से आप सफलता का वरण करेंगे। हफ़्ते के आरंभ में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। 

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा‌। आप शांत चित्त रह कर अपने बौद्धिक कौशल से सबको चकित कर देंगे। स्वयं पर विश्वास से आप सफलता का वरण करेंगे। हफ़्ते के आरंभ में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। 

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातको का दिन खास रहेगा। करियर में कई मौलिक विचार रंग जमाएंगे। आर्थिक रूप से समय बेहतर सिद्ध होगा। रसूख़ बढ़ेगा पर आपको सतर्क रहना होगा।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातको का दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ के संकेत हैं। कार्यसिद्धि का हर्ष होगा। दूसरों की सलाह के अनुपालन में सतर्कता ज़रूरी है। शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग से आर्थिक लाभ के संकेत मिल रहे हैं।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक वातावरण बड़ा सौहार्दपूर्ण रहेगा। किसी अच्छी खबर मिलने के संकेत हैं। 

मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। रुतबा बढ़ेगा और जोश में लिया गया कोई गलत फ़ैसला गले की हड्डी बनेगा। अजीबोगरीब ख्‍याल परेशान करेंगे। स्फूर्ति में ज़रा सी कमी होगी।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नए अवसर की प्राप्ति होगी। आंतरिक बल में वृद्धि होगी। स्वभाव की उग्रता से निखार आएगा। मानसिक उद्विग्नता प्रकट होगी। अकस्मात् हानि और लाभ दोनों के योग हैं।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शक्तिशाली लोगों का सानिध्य मिलेगा। कारोबार में बहुत मामूली ही सही, पर गति से संबल मिलेगा। कालखंड सुविधाजनक रहेगा। आध्यात्मिक बोध प्रस्फुटित होगा।