June 5, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

उत्तराखंड: खनन से भरे डंपर ने बाईक सवार पिता पुत्र को मारी टक्कर,पिता की मौत

 405 total views,  2 views today

यहां दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है। खनन से भरे डंपर ने तेज गति से एक बाईक पर सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका युवा पुत्र घायल हो गया जिसका लोगों ने उपचार कराया

डंपर ने तेज गति से एक बाईक पर सवार पिता पुत्र को मारी जोरदार टक्कर मार

जगन्नाथपुर क्षेत्र में खनन से भरे डंपर ने तेज गति से एक बाईक पर सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका युवा पुत्र घायल हो गया जिसका लोगों ने उपचार कराया। सूचना पर पहुंची सुल्तानपुर पट्टी पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है वहीं डंपर को भी कब्जे में ले लिया है।जानकारी के अनुसार ग्राम बन्नाखेड़ा निवासी प्रेम सिंह (55) पुत्र रामभरोसे शुक्रवार को अपने युवा बेटे पंकज (20) के साथ काशीपुर स्थित एक अस्पताल में दवाई लेने के लिये गये थे। दवाई लेकर वापिस आते समय ग्राम जगन्नाथपुर में खनन से भरे एक डंपर ने इनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। इस डंपर का पहिये ने प्रेम सिंह के निचले हिस्से को अपनी चपेट में लिया जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनका बेटा पंकज छिटककर दूर जा गिरा जिससे वह मामूली चोटिल हुआ। घटना के बाद आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे तथा इसकी सूचना पुलिस को दी।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

सूचना पर पहुंची सुल्तानपुर पट्टी पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर मृतक के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं खनन वाहनों से आये दिन होने वाले हादसों के कारण लोगों में आक्रोश बना हुआ है। वहीं मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।