September 30, 2022

उत्तराखंड: यहां चार लोगों ने युवक पर चाकू से हमला कर किया घायल.. मुकदमा दर्ज

 1,161 total views,  2 views today

उत्तराखण्ड से जुड़ी खबर सामने आई है। यहां काशीपुर में एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मोहल्ले के ही लोगों पर चाकू व लाठी डंडे से हमला कर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

धारदार हथियार चाकू व लाठियों से हमला कर जान से मारने की धमकी

मोहल्ला आदर्श नगर आकांक्षा गार्डन निवासी धर्मेन्द्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी। कहा कि बीती 13 अप्रैल की रात्रि को मुरादाबाद में एक विवाह समारोह में सचिन सैनी पुत्र गंगा राम व भारत से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय दोनों में समझौता हो गया था। 14 अप्रैल को सुबह करीब 10:30 बजे वह आकांक्षा गार्डन स्थित इलेक्ट्रानिक्स की दुकान पर सामान लेने आया था। उसी बात को लेकर सचिन सैनी व भारत अपने साथी कालेन्द्र पाल पुत्र किशोरी लाल व नितिन सैनी पुत्र दया शंकर निवासी आकांक्षा गार्डन ने जान से मारने की नियत से धारदार हथियार चाकू व लाठियों से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़ित धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।