July 5, 2022

उत्तराखंड: अज्ञात वाहन ने महिला कॉन्स्टेबल को मारी टक्कर, मौत

 834 total views,  2 views today

रुद्रपुर कोर्ट से लौट रही काशीपुर कोतवाली की महिला कांस्टेबल को एनएच पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। साथी कांस्टेबल उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूलरुप से विवेकानंदपुरी वार्ड अल्मोड़ा निवासी थी महिला कांस्टेबल

जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान 2006 बैच की कांस्टेबल नीलम रत्नाकर के रूप में हुई है। वह वर्तमान में काशीपुर कोतवाली में तैनात थीं। नीलम मूल रूप से विवेकानंदपुरी वार्ड अल्मोड़ा निवासी थी। उनका विवाह 10 साल पहले मुरादाबाद मानसरोवर कॉलोनी निवासी विश्वदीप के साथ हुआ था। मृतका की 8 साल की बेटी भी है।

ऐसे हुआ हादसा

बृहस्पतिवार को काशीपुर कोतवाली से कोर्ट के काम से नीलम रुद्रपुर गई थीं। उनके साथ में आईटीआई थाने के कांस्टेबल चंद्र किरण भी थे। बांसखेड़ी पुल के पास दोनों वाहन से उतरे।कांस्टेबल चंद्र किरण वही एक व्यक्ति के घर खड़ी बाइक लेने चले गए। इसी दौरान किसी वाहन ने कांस्टेबल नीलम को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। साथी कांस्टेबल उन्हें निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान नीलम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।