July 1, 2022

अल्मोड़ा: पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अल्मोड़ा विधानसभा सीट से प्रस्तुत की दावेदारी

 2,809 total views,  4 views today

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने आज जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने देहरादून जाकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल को आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अल्मोड़ा विधानसभा सीट से दावेदारी प्रस्तुत कर दी है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि अल्मोड़ा विधानसभा सीट से दावेदार के रूप में वे कांग्रेस पार्टी की लम्बे सयम से सेवा कर रहे हैं। उनके द्वारा आगामी चुनाव 2022 में अल्मोड़ा सीट से दावेदार के रूप में अपना आवेदन पत्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंपते हुए आगामी चुनाव में उनके द्वारा किए गए कार्यो का मूल्यांकन करते हुए उन्हें एक मजबूत दावेदार के रूप में टिकट दिए जाने की मांग की है। उपरोक्त परिपेक्ष्य में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत को भी पार्टी से टिकट दिए जाने के लिए अपना दावेदारी हेतु आवेदन पत्र प्रस्तुत कर विगत वर्षो में किये गये अथक परिश्रम व कार्यो से अवगत कराया।

पार्टी के मजबूत दावेदार के रूप में दिया जाए टिकट

कर्नाटक ने कहा कि विगत वर्षो तथा कोरोना काल में अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यो की पूर्ण जानकारी समय-समय पर प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री/चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष को दी गयी है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र में विगत वर्षो में उनके द्वारा जनता के बीच रह कर किये गए कार्य, कोरोना काल में की गई समाज सेवा तथा पार्टी के हित में सक्रिय रूप से भागीदारी का मूल्यांकन कर उन्हें पार्टी के मजबूत दावेदार के रूप में टिकट दिया जाए वे टिकट पाने की कसौटी पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगे। कर्नाटक ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से अल्मोड़ा (52) विधानसभा क्षेत्र से एक दावेदार के रूप में हैं व लम्बे समय से दावेदार के रूप में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उनके द्वारा विधानसभा अल्मोड़ा के युवाओं को खेलों से जोड़ने का कार्य विगत तीन वर्षो में लगातार किया गया और अब महिलाओं को खेलों से जोडने का कार्य निरन्तर किया जा रहा है। वर्तमान में उनके साथ हजारों की तादाद में युवा पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं तथा अल्मोड़ा विधानसभा में सामाजिक गतिविधियों के कार्यक्रम लगातार जारी हैं। जिसकी पूर्ण जानकारी समय-समय पर पूर्ववत् दी जाती रहेगी।